BJP Jharkhand के जनसंवाद रैली के ट्वीट पर सोशल मीडिया पर किरकिरी

Share on facebook
Share on telegram
Share on twitter
Share on whatsapp
जनसंवाद रैली

BJP Jharkhand के जनसंवाद रैली के ट्वीट पर भाजपा कि सोशल मीडिया पर किरकिरी

BJP Jharkhand का ट्विट :

झारखण्ड जनसंवाद रैली’

दिनांक : 21 जून 2020

समय :   शाम 04 बजे 

केन्द्रीय पेट्रोलियम मंत्री श्री @dpradhanbjp जी का वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से संबोधन..

इस कार्यक्रम से जुड़ कर एक नये इतिहास का गवाह बनें.

लाइव देखें.

भाजपा की झारखंड संवाद रैली के ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा हो रहा है। झारखंड कि जनता ट्वीट पर गुस्से से कॉमेंट्स कर रही है। इस लेकर राज्य के राजनैतिक दल भी भाजपा को आड़े हाथों ले रही है। 

दरअसल, केन्द्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का विडिओ कांफ्रेंसिंग के माध्यम से झारखंड जनसंवाद रैली में संबोधन होगा। यह वही मंत्री है जिनके कार्यकाल में 6 जून से 16 जून के भीतर 5 रूपी से अधिक तेल कि कीमतें बढ़ी है। जबकि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत ऐतिहासिक स्तर पर गिरी हुई है। 

झारखंड मुक्ति मोर्चा ने अपने ट्विट कर सवाल उठाया है :-

आज देश की सुरक्षा से ज़रूरी करोड़ों की रैलियाँ है क्या? कोरोना महामारी से पहले चुनाव है क्या? राष्ट्र की सुरक्षा से पहले राजनीति है क्या?आज पूरा देश जहां अपने वीरों के शहादत से गमगीन है वही @BJP4Jharkhand के पत्रवीर चुनावी रैलियाँ कर रहे हैं?  अत्यंत शर्मनाक।

जनता के ट्विट : 

@Furkanjmm Replying to @BJP4Jharkhand and @dpradhanbjp

पूरा देश जहाँ इस संकट के घड़ी में हमारे वीर सैनिकों के साथ खड़ी है, वहीं इन सत्ता लोभी भाजपाइयों को इस दोतरफ़ा संकट के समय भी चुनावी रैलियाँ सूझ रही है। अत्यंत शर्मनाक !!

@Anuplal0Soren Replying to @BJP4Jharkhand and @dpradhanbjp

झारखंड ने अपने लाल खोए हैं लेकिन भाजपा को चुनाव की पड़ी है,हमें इस रैली का बहिष्कार नहीं करना चाहिए?अगर आप के मन में थोड़ी सी भी करुणा है तो भाजपा को बताइए ये चुनाव का समय नहीं, देश दुखी है, कृपया अभी चुनावी रैली का आयोजन ना करें

@imran198116 Replying to @BJP4Jharkhand and @dpradhanbjp

BJP party This to inform you Chinese soldiers killed Indian Army 20 soldiers. You make Intihas Indian public Will not forget you. What kind of Really.

@PrawasiJhr Replying to @BJP4Jharkhand and @dpradhanbjp @KunalSarangi @yourBabulal @pratulshahdeo @ShahiPratap @Manishjhzb

शहीदों के लिए घड़ियाली आँसू बहाने वाली भाजपा सरकार के लिए ये चुनावी सभाएँ ज़्यादा ज़रूरी है। एक तरफ जहां पूरा देश अपने शहीदों के लिए उदास हैं वही ये लोग डिजिटल रैली में करोड़ों लूटा रहे हैं। #ShamelessBJP.

Leave a Replay

DON’T MISS OUT ON NEW POSTS

Don’t worry, we don’t spam. Click button for subscribe.