विवादों में फिर प्रदेश बीजेपी नेता

विवादों में फिर प्रदेश बीजेपी नेता, एक सांसद लापता तो दूसरा नशीले ड्रग के साथ हुए गिरफ्तार

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on telegram
Share on whatsapp

कभी अपराधियों को माला पहनाकर हज़ारीबाग़ के वर्तमान सांसद जयंत सिन्हा विवादों में घिरे थे, अब खुद ही अपने क्षेत्र से हैं लापता

चतरा पुलिस ने ड्रग के साथ बीजेपी युवा मोर्चा के एक बड़े नेता को किया गिरफ्तार

रांची: झारखंड में हमेशा बीजेपी नेताओं का विवादों से नाता रहा हैं। पहले हजारीबाग के वर्तमान सांसद जयंत सिन्हा अपराधियों को माला पहनाने के मामले में विवादित रहे। तो अब भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य, हिमांशु गुप्ता ड्रग्स जैसे संगीन मामले में विवादों में घिरे हैं। दरअसल, हजारीबाग के बरही विधानसभा के लोगों का अपने सांसद पर आरोप है कि जयंत सिन्हा लापता है। और गुज़ारिश की है, किसी को कुछ जानकारी मिले, तो उन्हें उनके पंचायत और गांव तक पहुंचाएं। वहीं दूसरा नेता हिमांशु गुप्ता को चतरा पुलिस द्वारा बीते दिनों ड्रग के साथ गिरफ्तार किये जाने से, इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है। 

अपराधियों को माला पहनाकर विवादों में घिर चुके हैं सांसद, पिता ने भी की थी आलोचना 

जुलाई 2018, मॉब लिंचिंग मामले में जेल गये अपराधियों को कथित तौर पर माला पहनाने के मामले में हजारीबाग सांसद विवादों में घिर चुके हैं। मामले में तो सांसद के पिता और पूर्व बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा ने ट्वीट कर कहा था, ‘पहले मैं लायक बेटा का एक नालायक बाप था। अब यह किरदार उलट गया है। मैं अपने बेटे के कृत्य का समर्थन नहीं करता हूं।’

अब लापता का लगा है पोस्टर, आरोप दो माह पहले आये थे नजर 

हजारीबाग की गलियों में पोस्टर चस्पा है. जिसमे हजारीबाग लोकसभा से वर्तमान सांसद, जयंत सिन्हा को प्रवासी बताते हुए लम्बे वक्त से लापता बताया गया है। अगर किसी को नज़र आए, तो उन्हें हमारे बरही विधान सभा के पंचायत और गांव में पहुंचाने का कार्य करें। क्योंकि #वर्चुअल_सांसद महोदय आख़िरी बार 2 साल पहले क्षेत्र में नज़र आये थे!

ड्रग जैसे नशे के कारोबार में भी संलिप्त पाये जा रहे बीजेपी नेता 

प्रदेश बीजेपी के नेता अब ड्रग जैसे नशे के कारोबार में भी संलिप्त पाये जा रहे हैं। बीते दिनों चतरा पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए भाजपा युवा मोर्चा एक बड़े नेता व प्रतिष्ठित अधिवक्ता के बेटे समेत कुल 9 तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन लोगों से 7 लाख 75,000 रुपये व 2.93 किलो ग्राम ब्राउन शुगर की बरामदगी की है। पुलिस ने भाजपा नेता की एक्सयूवी गाड़ी भी जब्त की है। गिरफ्तार भाजपा नेता हिमांशु गुप्ता है। जो भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य है।

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on telegram
Share on whatsapp

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.