दीपक प्रकाश बताए, यौन शोषण में संलिप्त भाजयुमो युवा नेता कैसे बनेंगे युवाओं की आवाज़

Share on facebook
Share on telegram
Share on twitter
Share on whatsapp
भाजयुमो युवा नेता

भाजपा प्रदेश अध्य़क्ष ने कहा था कि प्रदेश की युवाओं की आवाज़ बनेगा भाजयुमो युवा नेता 

भाजयुमो के दो नेताओं पर झारखंड की बेटी ने लगाया है यौन शोषण का आरोप

रांची। भाजयुमो के युवा नेताओं पर झारखंड की बेटी यौन शोषण का आरोप लगाए और भारतीय संस्कृति की वकालत करने वाली भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कहे कि भाजयुमो के युवा नेता राज्य के  युवाओं की आवाज़ बनेंगे, तो ऐसे में भाजपा की राजनीति का आकलन झारखंड कैसे करे। सवाल का जवाब भी भाजपाइयों को प्रेस कांफ्रेंस कर जनता देना चाहिए। भाजपाइयों का मानना है कि झारखंड युवा राज्य है और अपने युवा मोर्चा के युवाओं के कुकृत्य पर जुबान सिल ले, तो भाजपा की राजनीतिक पृष्ठभूमि के पर्दाफ़ाश का दर्द समझा जा सकता है। ऐसे में राज्य में यह ज्वलंत सवाल भी उभरता है कि ऐसे चरित्र के साथ क्या भाजपा के युवा नेता राज्य के युवाओं की आवाज बन सकते है?

भाजयुमो के एक नेता पर झारखंडी बेटी पर यौन शोषण का तो दो पर मानसिक प्रताड़ना देने का आरोप

यौन शोषण आरोपी राहुल सिंह भाजयुमो के सोशल मीडिया प्रभारी है। राजधानी की रहने वाली झारखंड की बेटी ने राहुल सिंह पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगायी है। दहेज की मांग, पैसा ऐठने, भयादोहन व जान से मार डालने की धमकी देने का आरोप भी लगा है। पीडिता की शिकायत पर कोतवाली थाना में प्राथमिकी भी दर्ज किया गया है और मामले की जांच भी हो रहा है। 

युवा नेता राहुल सिंह के साथ भाजयुमो के दो अन्य युवा नेताओं पर पीड़िता ने मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। ये महाशय भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी और विशेष आमंत्रित सदस्य विवेक सिंह हैं। ऐसे में दीपक प्रकाश जैसे भजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी खेद तक न जताते हुए  मामले चुप्पी साध ले, तो जनता के लिए जानना जरूरी हो जाता है कि आखिर यौन शोषण के आरोपी को वह कैसे राज्य के युवाओं की आवाज़ बना सकते हैं! 

सांसद संजय सेठ के पीए यौन शोषण के आरोप में गये जेल

यौन शोषण के एक और आरोपी हैं भाजयुमो नेता संजीव साहू। भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष के पद के साथ संजीव साहू रांची सांसद संजय सेठ के पीए भी है। इस सांसद पीए के खिलाफ भी एक महिला ने प्राथमिकी  दर्ज कर यौन शोषण का आरोप लगाया। मामले में झारखंड पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए संजीव साहू की गिरफ्तारी गुरुवार देर शाम को की। शुक्रवार को अदालत में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया। हालांकि मामला हाईप्रोपाइल होने के कारण पुलिस मामले में कुछ कहने से बच रही है। लेकिन, सवाल अभी भी वही है कि आखिर कैसे भाजपा के युवा नेता राज्य के युवाओं की आवाज बन सकते है?

Leave a Replay

DON’T MISS OUT ON NEW POSTS

Don’t worry, we don’t spam. Click button for subscribe.