भाजपा युवा विंग भाजयुमो के राहुल सिंह ने पार की महिला यौन शोषण की पराकाष्ठा

Share on facebook
Share on telegram
Share on twitter
Share on whatsapp
राहुल सिंह ने पार की महिला यौन शोषण की पराकाष्ठा

भाजयुमो सोशल मीडिया प्रभारी राहुल सिंह ने महिला यौन शोषण की हदें की पार , किसलय तिवारी ने ट्रक चढ़ाने की तो विवेक सिंह ने खुलेआम दिया गर्दन काटने की धमकी, आखिर भाजपा के युवा विंग किस विचारधारा का परिचय देना चाहते हैं

राहुल सिंह – भाजयुमो सोशल मीडिया प्रभारी 

किसलय तिवारी – प्रदेश अध्यक्ष 

विवेक सिंह – विशेष आमंत्रित सदस्य

  • वायरल ऑडियो में विवेक सिंह साफ कह रहा, शहर में तुम्हारा जितना भी बाप है, सबके के सामने उसका गर्दन काट देंगे।
  • बहन की शादी के नाम पर राहुल सिंह ने पीड़िता से लिया 1.28 लाख रूपये, फोटो व वीडियो वायरल कर राहुल सिंह ने मांगे 2 लाख। 

कोतवाली थाने में दर्ज हुआ मामला, महिला आईओ करेगी मामले की जांच, सोमवार को कोर्ट के समक्ष दर्ज होगा महिला का बयान

रांची। भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो), भाजपा की युवा विंग, के तीन नेता इन दिनों झारखंड में सुर्खियो में हैं। एक भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी, दूसरा सोशल मीडिया प्रभारी राहुल सिंह व तीसरा विशेष आमंत्रित सदस्य विवेक सिंह। मामला एक महिला जिसका नाम प्रीति पुरोहित है, ने सोशल मीडिया प्रभारी राहुल सिंह पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण, दहेज की मांग, भयादोहन व जान से मार डालने का आरोप लगाया है। इस सम्बन्ध में प्रताड़ित महिला द्वारा रांची के कोतवाली थाना में मामला भी दर्ज कराया है। 

एक महिला इंस्पेक्टर को केस का आईओ नियुक्त किया गया है। दर्ज मामले के आलोक में पुलिस द्वारा प्राथमिक जांच शुरू का दी गयी है। रविवार को महिला का मेडिकल जांच करा दिया गया है और सोमवार को पीड़िता का बयान कोर्ट में दर्ज कराया जाएगा। लिखित शिकायत में महिला ने कहा है कि उसके द्वारा मामले को नहीं दबाने पर प्रदेश अध्यक्ष ने उसपर ट्रक चढ़ाकर मारने की और विवेक सिंह ने पीड़िता की गर्दन काटने की धमकी दी है। मामले से संबंधित पीडिता और विवेक सिंह का बातचीत का एक ऑडियो भी वायरल हुआ है। वायरल ऑडियो में विवेक सिंह कह रहा है कि शहर में महिला का जितना भी बाप है, उन सबके के सामने वह उसका गर्दन काट देगा।

पीड़िता का कहना है कि राहुल सिंह ने पुरी, नेतरहाट ले जाकर उससे बनाया शारीरिक संबंध

लिखित शिकायत में पीड़िता का कहना है कि राहुल सिंह जो कभी आजसू पार्टी के महानगर प्रभारी थे, से उनकी मुलाकात 2016 मे हुई। उसके बाद दोनों में दोस्त का संबंध बना। राहुल उसे हमेशा फोन करने लगा। धीरे-धीरे दोनों की बीच का यह दोस्ती प्यार में बदल गया। राहुल ने साथ निभाने के वादे किये, शादी करने का आश्वासन दिया। 

इसके बाद राहुल ने उसे पुरी, नेतरहाट घुमाने के बहाने ले जाकर उसके साथ कई बार शाऱीरिक संबंध भी बनाया। जब भी शादी की बात आती, राहुल अपनी बहन की शादी का हवाला देकर टालता रहा। यहां तक की अपनी बहन की शादी की बात कहकर राहुल ने उससे करीब 1.28 लाख रूपये भी ले लिया। राहुल सिंह ने उससे एसबीआई बैंक में खाता खुलवाने के लिए फॉर्म में पति-पत्नी के नाम से हस्ताक्षर भी किया। हालांकि खाता तो नहीं खुला, लेकिन वह फॉर्म अभी भी महिला के पास याद के तौर मौजूद है। 

शादी के नाम पर राहुल सिंह ने मांगा 2 लाख, नहीं देने पर बनाने लगा दूरी

महिला का कहना है कि स्थिति बिगड़ते देख राहुल उससे कहने लगा कि पहले हम शादी कर लेते है, फिर बहन का करेंगे। लेकिन इसके एवज में राहुल ने अपने परिवार के लिए एक फ्लैट, एक कार, 10 लाख रूपए व जेवरात की मांग की। जब पीड़ित महिला उसकी यह मांग पूरा नहीं किया, तो वह उससे दूरी बनाने लगा। 24 अप्रैल 2020 को उसने फिर पीड़िता को हरमू स्थित झारखंड योगा स्पोटर्स एसोसिएशन कार्यालय में मुलाकात के लिए बुलाया। वहां वह अपनी बहन के साथ पहुंची। जहाँ राहुल पहले से अपने चार दोस्तों के साथ मौजूद था और उसके साथ मारपीट की। 

खुद को फसंता देख राहुल ने फिर से उससे शादी झांसा दिया। लेकिन, राहुल के परिवार वाले महिला पर उससे दूरी बनाने को लेकर दबाव डालने लगे। फिर उस महिला ने राहुल सिंह से दिया हुआ सारा नकद व अपनी एटीएम जो उसके पास थी वापस मांगा। लेकिन, इस बार राहुल ने उलटा उससे 2 लाख रूपये देने की धमकी दिया। वह उसे ब्लैकमेल करते हुए कहने लगा, ऐसा नही करने पर वह सारा निजी फोटो व वीडियो वायरल कर देगा। स्थिति बिगड़ते देख उस पीड़ित महिला ने 20 जून 2020 को महिला थाना में लिखित शिकायत दर्ज करवा दी।

प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी ने दी महिला के उपर ट्रक चढ़ाने की धमकी

इस बीच भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी से उस महिला की मुलाकात हुई। महिला का आरोप है कि किसलय तिवारी ने उससे कहा कि अगर उसपर ट्रक चढ़ा दिया जाए, तो किसी तरह का भी कोई जांच नही होगा। वहीं विवेक सिंह ने महिला पर दबाव बनाने के लिए उसकी गर्दन काटने की धमकी दे दिया।

Leave a Replay

DON’T MISS OUT ON NEW POSTS

Don’t worry, we don’t spam. Click button for subscribe.