झारखण्ड : प्रधानमंत्री के देवघर दौरे के पोस्टरों में दिखी झारखण्ड भाजपा की अंतर्कलह 

झारखण्ड : लोकतंत्र के सम्मान में पीएम के स्वागत व्यवस्था में कोई चुक न हो मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन स्वयं देवघर का दौरा कर रहे हैं. लेकिन वहीं पोस्टरों व विज्ञापनों में झारखण्ड भाजपा की अंतर्कलह खुल कर सामने आ गई है.

रांची : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देवघर पहुंचेंगे. देवघर एयरपोर्ट सहित एम्स अस्पताल का उद्घाटन करेंगे. और 16835 करोड़ की योजनाओं का एलान भी यहां करेंगे. वहीं दूसरी तरफ झारखण्ड को पीएम के पूर्व के वादों के मद्धेनजर वादा निभाने की बड़ी उम्मीद भी है. लोकतंत्र के सम्मान में मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन द्वारा देवघर का दौरा किया गया. जिससे पीएम के स्वागत में कोई चुक न हो. सीएम को भी राज्य का बकाया मिलने की आस है. एक तरफ झारखण्ड का पूरा सरकारी तन्त्र व्यवस्थाएं दुरुस्त करने में जुटे हैं तो वहीँ पोस्टरों में झारखण्ड भाजपा की अंतर्कलह खुल कर सामने आ गई है.

ज्ञात हो, प्रधानमंत्री मोदी के देवघर कार्यक्रम को लेकर समाचार पत्रों में हुई पोस्टरबाजी में खुलकर यह अंतर्कलह सामने आया चूका है. पोस्टर में देवघर विधायक नरायण दास के विज्ञापन -पोस्टर में रघुवर दास एवं अर्जुन मुंडा को जगह नहीं दी गयी है. तो वहीँ ढुल्लू महतो द्वारा रघुवर दास के प्रति वफादारी निभाई गयी है. उन्होंने वर्तमान केंद्रीय मंत्री सह भाजपा नेता अर्जुन मुंडा से पहले जगह मिली है. यही हाल विधायक रणधीर सिंह की भी है. जबकि लुईस मरांडी के विज्ञापन में रघुवर दास की अंत में मिली है और बाबूलाल मरांडी को पहले.

यह सिलसिला यहीं नहीं रुकता एक भाजपा समर्थक जो ज़रूर निशिकांत दुबे जी का भी समर्थक होगा, उसने तो हद कर दी. विज्ञापन में नरेंद्र मोदी जी के अलावे सिर्फ निशिकांत दुबे एवं बाबूलाल मरांडी को जगह दी है. मसलन, प्रधानमंत्री का जोहार झारखण्ड भाजपा एक इकाई की भान्ति नहीं बल्कि अलग-अलग गुट के द्वारा होगा है. अब देखना इस मामले केन्द्रीय भाजपा क्या कदम उठाती है.

Leave a Replay

DON’T MISS OUT ON NEW POSTS

Don’t worry, we don’t spam. Click button for subscribe.