सीएम ने शक्तिपीठ माँ चंचला को नमन कर किया खतियानी यात्रा का शुभारम्भ 

सीएम सोरेन : बीजेपी ने झारखण्ड में 20 वर्ष शासन किया. इसे गुजरात, महाराष्ट्र जैसे विकसित राज्य को चलाने का अनुभव है. लेकिन, क्या वजह है कि इनकी ही शासन में झारखण्ड सबसे पिछड़ा राज्य बना.

कोडरमा : सीएम हेमन्त सोरेन द्वारा शक्तिपीठ माँ चंचला का आशीर्वाद ले, उन्हें नमन कर कोडरमा की कर्मठ धरती से आज खतियानी जोहार यात्रा का अगला चरण शुरू किया गया. सीएम का कोडरमा में भव्य स्वागत हुआ. सीएम ने कहा कि कोडरमा जिले में आज खतियानी जोहार यात्रा में पहले की अपेक्षा सबसे ज्यादा लोगों का स्नेह और आशीर्वाद मिला है. उन्होंने कोडरमा वासियों को धन्यवाद, आभार और खतियानी जोहार कहा.

सीएम ने शक्तिपीठ माँ चंचला को नमन कर किया खतियानी यात्रा का शुभारम्भ

सीएम ने अपने संबोधन में कहा कि गरीब, आदिवासी, दलित, पिछड़ों के दुश्मन सदियों से पूंजीपति रहे हैं. यही वजह है बीजेपी जैसे दल ने झारखण्ड राज्य में 20 वर्ष शासन किया. इस बड़े दल को  गुजरात, महाराष्ट्र जैसे विकसित राज्य को चलाने का अनुभव है लेकिन क्या वजह है कि इनकी शासन में झारखण्ड सबसे पिछड़े राज्य में शामिल हो गया? इन्होने यहाँ ऐसा क्या किया और इस दल की राज्य के प्रति काया मंशा रही.

झारखण्ड राज्य में 20 वर्षों तक बीजेपी ने लोगों को उनके अधिकार से वंचित किया. कोडरमा, जहां देश-विदेश का सबसे उम्दा क्वालिटी का अभ्रक मिलता है. और यह जिला इसके लिए देश दुनिया में जाना जाता है. लेकिन, पूर्व की सरकारों ने इसके उत्थान पर कोई ध्यान नहीं दिया. बहुत जल्द ढिबरा व्यवसाय को लेकर को लेकर राज्य सरकार कानून लाने जा रही है. जो यहां के लोगों का शोषण नहीं, बल्कि उन्हें अधिकार सुनिश्चित करेगा.

Leave a Comment