ईडी जांच: सभी सबूत पूर्व के रघुवर शासन की ओर इशारा करते हैं के फिर भी क्यों बीजेपी दोषी नहीं

Share on facebook
Share on telegram
Share on twitter
Share on whatsapp

झारखण्ड : JH01DV 1101 कार के असली मालिक प्रेम प्रकाश-पुनीत भार्गव और इस्तेमाल के बाद गाड़ी जिनके गैराज में खड़ी है उसके मालिक के बीच का रिश्ता ईडी बताए. – विधायक सरयू राय ; सभी सबूत बीजेपी की और करती है इशारा

भाजपा आइडियोलॉजी राजनीति की लीला विचित्र है. भाजपा की पूर्व के रघुवर सरकार में मशहूर तीन R के पूजा सिंघल, विशाल चौधरी, निशित केसरी, प्रेम प्रकाश नामक 4 रसूखदार हुए. पुष्टि रघुवर सरकार के पूर्व मंत्री द्वारा ही ट्वीट कर किया गया था. साथ ही वह ट्वीट के माध्यम से पूर्व सरकार के भ्रष्टाचार में बाबूलाल मरांडी से उनके दिये बयानों पर गौर करने को कहा गया था. है. और जाँच के लिये भी ईडी से गुज़ारिश की गई थी.

आवास रघुवर दास

रघुवर सरकार के वही पूर्व मंत्री, झारखण्ड के बुद्धिजीवी द्वारा फिर एक बार ट्वीट के माध्यम से 3 तस्वीरें साझा कर ईडी जांच में मदद पहुंचाने का सराहनीय प्रयास हुआ है. ज्ञात हो, पूर्व मंत्री सह वर्तमान विधायक द्वारा ईडी को बताया गया है – ” इनोवा क्रेस्टा कार JH01DV 1101 के असली मालिक प्रेम प्रकाश-पुनीत भार्गव और इस्तेमाल के बाद यह गाड़ी जिनके गैराज में खड़ी है उसके मालिक के बीच का रिश्ता ईडी ( #ED) बताए. कार के सर्विसिंग डिटेल और पेमेंट से भी रिश्ते का रास्ता मिल जाएगा.

इनोवा क्रेस्टा कार JH01DV 1101 कार का सर्विसिंग डिटेल और पेमेंट

ज्ञात हो, ईडी कार्रवाई मामले में तमाम सबूत भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास शासन में मशहूर तीन आर (R) रघुवर दास उनकी प्रिय मुख्य सचिव श्रीमती राजबाला वर्मा, उनके ओएसडी श्रीमान राकेश चौधरी, उनके प्रेस सह राजनीतिक सलाहकार अजय कुमार की साझेदारी की ओर इशारा करते हैं. लेकिन, भाजपा के तथाकतित योग्य नेतागण द्वारा पूरे मामले की पेंटिंग जन नेता के रूप में उभरे, बहुजन-आदिवासी मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन की छवी धूमिल करने के रूप में क्यों किया जा रहा हैं. आशा है विधायक जी के ट्वीट से ईडी को जांच में सहूलियत होगी.

Leave a Replay

DON’T MISS OUT ON NEW POSTS

Don’t worry, we don’t spam. Click button for subscribe.