स्पाइसजेट महत्वपूर्ण चिकित्सा उपकरण लाने के लिए सिंगापुर में कार्गो फ्राइटर संचालित करता है

स्पाइसजेट आज चेन्नई-सिंगापुर-चेन्नई मार्ग पर अपना पहला मालवाहक मालवाहक परिचालन कर रहा है, जिसमें महत्वपूर्ण चिकित्सा उपकरण और कोविद -19 संबंधित चिकित्सा आपूर्ति है।

एक बोइंग 737 मालवाहक विमान आज शाम लगभग 5.30 बजे चेन्नई आने वाला है। वाहक ने एक विज्ञप्ति में कहा कि स्पाइसजेट सिंगापुर से बेंगलुरु तक चिकित्सा आपूर्ति ले जाने के बाद कल एक दूसरी मालवाहक उड़ान का संचालन करेगा।

देश भर में तालाबंदी शुरू होने के बाद से स्पाइसजेट ने 1,500 टन कार्गो का परिवहन किया है।

“स्पाइसजेट अपने मुश्किल समय में चिकित्सा और अन्य महत्वपूर्ण आपूर्ति करने के लिए अपने फ्रीटर और यात्री विमानों का अधिकतम उपयोग कर रहा है और सरकार की eline लाइफलाइन उडान’ पहल का हिस्सा बनने के लिए दृढ़ता से प्रतिबद्ध और सम्मानित है। स्पाइसजेट के मालवाहक हॉन्गकॉन्ग, अबू धाबी, कुवैत और दक्षिण-पूर्व एशिया सहित अन्य स्थानों के मेजबान, और अजय सिंह के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, स्पाइसजेट से महत्वपूर्ण आपूर्ति ले रहे हैं।

उन्होंने कहा, “जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है, हमने लगभग 200 घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय कार्गो उड़ानों का संचालन किया है, जिसमें 1,500 टन से अधिक कोल्ड चेन चिकित्सा आपूर्ति, दवाइयां, विभिन्न राज्य सरकारों के लिए चिकित्सा उपकरण, चिकित्सा और फार्मा कंपनियों के लिए आवश्यक आपूर्ति के साथ परिवहन होता है।” ।

स्पाइसजेट ने देश की पहली कार्गो-ऑन-सीट उड़ान का संचालन किया, जो 7 अप्रैल को यात्री केबिन में महत्वपूर्ण आपूर्ति करती है। तब से, एयरलाइन नियमित रूप से यात्री केबिन में कार्गो ले जाने के लिए अपने बोइंग 737 विमानों का उपयोग कर रही है।

स्पाइसएक्सप्रेस, स्पाइसजेट के कार्गो आर्म, नियमित रूप से सर्जिकल आपूर्ति, सैनिटाइज़र, फेस मास्क इत्यादि का परिवहन करते हैं और बेंगलुरु, पटना, चेन्नई, अहमदाबाद, रायपुर, हैदराबाद, जयपुर, विशाखापत्तनम, श्रीनगर में आवश्यक आपूर्ति, दवाओं और चिकित्सा उपकरणों की डोरस्टेप डिलीवरी प्रदान करते हैं। अन्य शहरों में तिरुवनंतपुरम, वडोदरा, कोच्चि, गुवाहाटी, जम्मू और लखनऊ शामिल हैं।

एयरलाइन ने चेन्नई और विशाखापत्तनम से सूरत और कोलकाता के लिए समर्पित सेवाओं के संचालन के अलावा, भारतीय किसानों को अपनी आपूर्ति श्रृंखला की निरंतरता बनाए रखने में मदद करने के लिए, अबू धाबी, कुवैत और अन्य देशों में विशेष कार्गो उड़ानें संचालित की हैं।

Source link

Leave a Comment