वायरस लॉकडाउन को एक बार उठाने के बाद किसी भी भीड़ को सुनिश्चित करने के लिए तंत्र की आवश्यकता है: यूपी सीएम

[ad_1]

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रविवार को कहा कि उपन्यास के प्रसार को गिरफ्तार करने के लिए लगाया गया लॉकडाउन 15 अप्रैल को उठा लिया जाएगा और यह सुनिश्चित करने के लिए एक तंत्र विकसित किया जाना चाहिए कि भीड़ न लगे, अन्यथा सभी प्रयास व्यर्थ हो जाएंगे।

वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राज्य के संसद सदस्यों के साथ चर्चा करते हुए, मुख्यमंत्री ने लॉकडाउन अवधि के बाद लोगों और सेवाओं को सुचारू रूप से चलाने के लिए उनका सुझाव मांगा।

“15 अप्रैल को लॉकडाउन को हटा दिया जाएगा। हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि भीड़ न लगे। इस संबंध में आपकी सहायता और सहयोग की आवश्यकता है। इसका कारण यह है कि लॉकडाउन हटने के बाद और यदि भीड़ लग जाती है, तो हमारे सभी। आदित्यनाथ ने सांसदों से कहा कि प्रयास बेकार जाएंगे।

यह भी पढ़ें: कोविद -19 संकट: आईएएस अधिकारी हेल्थ इन्फ्रा पर खर्च करने के लिए 5-10 रुपये खर्च करते हैं

“तो, मैं चाहता हूं कि हम एक तंत्र विकसित करें, और इसके लिए, मैं आपके सुझावों को आमंत्रित करूंगा,” उन्होंने कहा।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में भाग लेने वाले केंद्रीय कौशल विकास और उद्यमिता मंत्री महेंद्र नाथ पांडे ने पीटीआई भाषा से कहा, “हमने यूपी के मुख्यमंत्री के साथ बात की और उन्होंने हमें लॉकडाउन के दौरान राज्य सरकार द्वारा किए गए कार्यों और कदमों के बारे में बताया। वीडियो करीब एक घंटे तक कॉन्फ्रेंसिंग चलती रही। ”

उन्होंने कहा कि सांसदों ने राज्य सरकार द्वारा किए गए अच्छे कार्यों के लिए मुख्यमंत्री की प्रशंसा की। “हम लॉकडाउन का पालन करते हुए, अपने सभी काम कर रहे हैं,” उन्होंने कहा।



[ad_2]

Source link

Leave a Comment