अब, आप व्हाट्सएप पर एक से अधिक चैट के साथ अग्रेषित संदेश साझा नहीं कर सकते

Share on facebook
Share on telegram
Share on twitter
Share on whatsapp

[ad_1]

उपयोगकर्ताओं को एक बार में केवल एक चैट के साथ अक्सर अग्रेषित संदेशों को साझा करने देगा, जिसका उद्देश्य गलत सूचना पर अंकुश लगाना और नकली समाचारों को फैलाना है महामारी।

फेसबुक के स्वामित्व वाला मंच, जिसके भारत में 400 मिलियन से अधिक सक्रिय उपयोगकर्ता हैं, एक समय में नई सुविधा शुरू की वैश्विक लॉकडाउन के बीच लोगों द्वारा जुड़े रहने के लिए उपयोग किया जा रहा है।

इसके प्लेटफॉर्म पर फॉरवर्ड मैसेज शेयरिंग को सीमित करने के लिए नई सुविधा शुरू करने के अलावा, सहित कई गैर-सरकारी संगठनों और सरकारों के साथ काम कर रहा है और 20 से अधिक राष्ट्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय, लोगों को सही जानकारी के साथ जोड़ने में मदद करने के लिए।

हाल ही में, व्हाट्सएप ने ‘वेब पर खोज’ को भी सक्षम किया है जो उपयोगकर्ताओं को वेब पर अग्रेषित संदेशों को सत्यापित करने की अनुमति देता है। इससे उपयोगकर्ताओं को आगे कोई भी साझा करने से पहले साझा सामग्री को स्वयं सत्यापित करना आसान हो जाता है। हालांकि, सभी अग्रेषित संदेश वेब विकल्प पर खोज को नहीं दिखाते हैं। यह केवल आगे की तरफ पॉप-अप करता है जिसे अक्सर अग्रेषित किया जाता है। दोनों, आगे संदेश साझा करने की सीमा और वेब सुविधाओं पर खोज अब Android और iOS के लिए व्हाट्सएप पर उपलब्ध हैं।



[ad_2]

Source link

Leave a Replay

DON’T MISS OUT ON NEW POSTS

Don’t worry, we don’t spam. Click button for subscribe.