West Bengal COVID-19: पश्चिम बंगाल में सामने आया नया कोरोना पॉजिटिव केस, तबलीगी जमात से निकला कनेक्शन

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on telegram
Share on whatsapp

[ad_1]

West Bengal COVID-19: पश्चिम बंगाल में सामने आया नया कोरोना पॉजिटिव केस, तबलीगी जमात से निकला कनेक्शन

पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पश्चिम बंगाल में भी कोरोना का कहर
  • तबलीगी जमातियों की तलाश में पुलिस
  • देश में कोरोना वायरस से 68 की मौत

कोलकाता:

दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. भारत में अब तक इससे संक्रमितों की संख्या 2900 के पार पहुंच गई है. पश्चिम बंगाल (West Bengal COVID-19) में भी कोरोना संक्रमितों के कई मामले सामने आए हैं. अब राज्य में तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) से जुड़ा पहला कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है. कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट ने इस मामले की जानकारी दी है. हल्दिया में एक कॉन्ट्रैक्ट वर्कर का टेस्ट पॉजिटिव आया है. वह निजामुद्दीन से वापस लौटा था. हल्दिया नगर निकाय ने वर्कर्स का टेस्ट कराया था. संक्रमित शख्स को कोलकाता के आईडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पोर्ट के अफसरों को होम क्वारंटाइन में भेज दिया गया है.

पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 50 के पार हो चुकी है. राज्य में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है. प्रशासन की ओर से लगातार संदिग्धों के टेस्ट किए जा रहे हैं. राज्य सरकार का कहना है कि सभी जिलों के आला अधिकारियों को वायरस के फैलने से बचाव संबंधी निर्देश दिए जा चुके हैं. राज्य सरकार इसपर काबू पाने में पूरी तरह से सक्षम है.

पश्चिम बंगाल : ममता बनर्जी के मंत्री ने पहना कोरोनावायरस ‘रक्षा कवच’, सड़क पर घूम-घूमकर लोगों से लॉकडाउन में घर पर रहने को बोले

बताते चलें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banarjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कुछ नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा पांच अप्रैल को लाइट बुझाकर दिए जलाने की अपील की जमकर आलोचना की. हालांकि प्रधानमंत्री मोदी पर ज्यादातर हमलावर रहने वाली ममता बनर्जी ने इस मुद्दे पर संयम बनाए रखा. ममता बनर्जी ने कहा, “मैं क्यों प्रधानमंत्री मोदी के मामलों में नाक घुसाऊं.” मुख्यमंत्री लगातार लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रही हैं.

VIDEO: रवीश कुमार का प्राइम टाइम : कितने तैयार हैं हम और हमारे वैज्ञानिक?

[ad_2]

Source link

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on telegram
Share on whatsapp

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Related Posts