UberMedic ने निजी अस्पतालों का विस्तार किया

Share on facebook
Share on telegram
Share on twitter
Share on whatsapp

[ad_1]

उबर ने हाल ही में लॉन्च की गई UberMedic सर्विस को निजी अस्पतालों में हेल्थकेयर वर्कर्स को उपलब्ध कराया जाएगा।

यह उबेरमेड सेवा को बढ़ावा देने के उबेर के प्रयासों का हिस्सा होगा, जो सिर्फ 48 घंटे पहले लाइव हुआ, प्रदीप परमेस्वरन, अध्यक्ष, उबर इंडिया एसए, ने बताया व्यपार

उबेर अपने कोविद -19 प्रतिक्रिया के लिए एक बहु-आयामी दृष्टिकोण अपना रहा है – स्वास्थ्य सेवा श्रमिकों के लिए परिवहन सेवाएं लाने और अंतिम-मील वितरण सेवा (बिगबैकेट) के माध्यम से उपभोक्ताओं के दरवाजे पर रोजमर्रा की आवश्यक चीजें वितरित करता है। यदि अधिकारियों ने अनुमति दी, तो यह जल्द ही आपातकालीन सेवाओं जैसे अस्पतालों में मरीजों को स्थानांतरित करने और आवश्यक सेवा प्रदाताओं को कार्यस्थलों पर ले जाने के लिए परिवहन करेगा।

उन्होंने कहा कि आगे बढ़ते हुए, अंतिम-मील वितरण सेवा को भी बढ़ाया जाएगा, जो अधिक भागीदारों (स्पेंसर के ऑनबोर्ड आने के लिए नवीनतम है) में लाएगा और उन सभी शहरों में सेवाओं का विस्तार करेगा जो उबर वर्तमान में संचालित हो रही है।

“हमारा इरादा इसे और बड़े शहरों में स्केल करना है जिसे हम कवर करते हैं और हम इसे व्यवस्थित रूप से करेंगे, शहर से शहर और पार्टनर द्वारा शहर।”

स्वास्थ्य देखभाल करने वाला श्रमिक

वर्तमान लॉकडाउन स्थिति में, विश्वसनीय और कुशल परिवहन की अनुपस्थिति अधिकारियों द्वारा दिए गए प्रतिबंधों को देखते हुए, स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के लिए एक बड़ा दर्द बिंदु रहा है। उबेर अब अपने 24×7 समर्पित सेवा (UberMedics) के साथ इस अंतराल को संबोधित करने के लिए देख रहा है ताकि स्वास्थ्य कर्मियों को परिवहन किया जा सके और अस्पतालों को इष्टतम स्वास्थ्य देखभाल प्रदान करने की सुविधा मिले।

“UberMedic सभी अस्पतालों के लिए उपलब्ध होगा। यह सेवा उन अस्पतालों में उपलब्ध होगी जो उबर संचालित करता है। UberMedic निजी अस्पतालों के लिए भी उपलब्ध होगा। यह हमारे द्वारा संचालित सभी सामान्य शहरों के लिए उपलब्ध होगा।

परमेस्वरन के अनुसार, निजी अस्पतालों के लिए, उबेर उबेरमेडिक प्रदान करेगा, जिसका अर्थ है कि एक निजी अस्पताल जो भी सेवा के लिए भुगतान करता है वह सीधे चालक भागीदारों को जाएगा।

UberMedic पर चर्चा करते हुए, परमेस्वरन ने कहा कि यह एक उपभोक्ता ऐप नहीं है। इस सेवा के लिए साइन अप करने वाले प्रत्येक अस्पताल के लिए, एक केंद्रीकृत खाता स्थापित किया जा सकता है और जिसे अस्पताल के प्रशासक द्वारा संचालित किया जा सकता है। व्यवस्थापक किसी भी कर्मचारी के लिए एक सेवा बुक करने के लिए पोर्टल का उपयोग कर सकता है जो अस्पताल श्रृंखला का हिस्सा हैं। प्रशासक तय करेगा कि उस सेवा के साथ कौन सा कार्यकर्ता उपलब्ध कराया जाना चाहिए।

“अगले सप्ताह के दौरान, हम सभी अस्पतालों में सेवा तक पहुंचने के लिए एनएचए और निजी क्षेत्र के तहत अस्पतालों की संख्या में परिवर्तन कर रहे हैं। यह केवल बड़े अस्पताल नहीं हैं जो UberMedic का विकल्प चुन सकते हैं। यहां तक ​​कि छोटे क्लीनिक भी इसे कर सकते हैं।

NHA साझेदारी

राष्ट्रीय स्वास्थ्य प्राधिकरण (एनएचए) के साथ साझेदारी के तहत, उबर हाल ही में लॉन्च किए गए UberMedic के माध्यम से नई दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, कानपुर, लखनऊ, प्रयागराज और पटना में चिकित्सा सुविधाओं का समर्थन करने के लिए 150 कारों के बेड़े को मुफ्त में सुविधा प्रदान करेगा।

एनएचए को आपूर्ति की गई सभी उबेरमेडिक कारों को छत से फर्श तक प्लास्टिक की चादर से सुसज्जित किया जाएगा, जिससे चालक की सीट घेर लेगी जिससे सवार और चालक के बीच एक सुरक्षात्मक बाधा के रूप में काम किया जा सकता है। एनएचए के पास 18,000 अस्पतालों का नेटवर्क है।

“हम एनएचए के तहत अस्पतालों के कवरेज का विस्तार करने के लिए देखेंगे। यह बहुत प्रारंभिक बिंदु है। हमने चुनिंदा शहरों से शुरुआत की है। यह समय के साथ अधिक अस्पतालों में उपलब्ध होना चाहिए। ”



[ad_2]

Source link

Leave a Replay

DON’T MISS OUT ON NEW POSTS

Don’t worry, we don’t spam. Click button for subscribe.