India Coronavirus Live: देशभर में संक्रमित मरीजों की संख्या 3577 हुई, अब तक 83 लोगों की मौत

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on telegram
Share on whatsapp

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Updated Mon, 06 Apr 2020 08:05 AM IST

खास बातें

कोरोना वायरस का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में 472 नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ देश में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 3577 हो गई है। इनमें 3030 सक्रिय हैं, 267 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और एक देश से बाहर जा चुका है। अब तक कोरोना वायरस से 83 लोगों की मौत हो चुकी है।  पढ़िए भारत में कोरोना वायरस से संबंधित सभी अपडेट…

लाइव अपडेट

07:58 AM, 06-Apr-2020

यूपी के प्रयागराज में इंडोनेशियाई नागरिक कोरोना पॉजिटिव

प्रयागराज जिला प्रशासन ने बताया कि एक इंडोनेशियाई नागरिक जो दिल्ली के निजामुद्दीन तब्लीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुआ था उसका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। उसे वर्तमान में जिले के एक अस्पताल में क्वारंटीन किया गया है।
 

07:55 AM, 06-Apr-2020

महाराष्ट्र में चेहरे पर मास्क लगाना जरूरी

आने वाले कुछ महीनों के लिए महाराष्ट्र मंत्रालय के सभी कर्मचारियों, अधिकारियों और आगंतुकों के लिए चेहरे पर मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है। बिना फेस मास्क के किसी को भी प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना वायरस की रोकथाम के मद्देनजर यह निर्णय लिया है।

Wearing face masks has been made compulsory for all staff, officers and visitors to Maharashtra Mantralaya for the coming few months. No entry to anyone without face masks. The decision has been taken in view of prevention of #Coronavirus: Maharashtra government

07:50 AM, 06-Apr-2020

गुजरात में इस तरह पुलिसकर्मियों ने लोगों को किया जागरूक

गुजरात के सूरत जिले के महुवा तालुका में पुलिस के जवानों ने लोगों से घर पर रहने और सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील की। इस दौरान पुलिसकर्मी कोरोना वायरस के प्रतिकात्मक हेलमेट पहने और कवर शील्ड लिए नजर आए। राज्य में अब तक कोरोना वायरस के 122 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं और 11 मौतें हुई हैं। 
 

07:34 AM, 06-Apr-2020

India Coronavirus Live: देशभर में संक्रमित मरीजों की संख्या 3577 हुई, अब तक 83 लोगों की मौत

मध्यप्रदेश में 23 नए मामले
मध्यप्रदेश स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक भोपाल में 23 नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद यहां कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 40 हो गई है। इनमें 20 लोग दिल्ली के निजामुद्दीन में मरकज में शामिल होने वाले तब्लीगी जमात के लोग हैं। 

यहां पढ़ें 05 अप्रैल (रविवार) के सभी अपडेट्स



[ad_2]

Source link

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on telegram
Share on whatsapp

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Related Posts