कोविद -19: वी-पी नायडू ने लॉकडाउन के विस्तार पर संकेत दिया, ‘स्वास्थ्य पर स्वास्थ्य’

[ad_1]

जैसा कि केंद्र ने 21-दिन के लॉकडाउन की आर्थिक लागतों का वजन किया है, और 14 अप्रैल से इसे एक अंशकालिक निकास, उपराष्ट्रपति एम। मंगलवार को कहा गया है कि स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं को इस पद को तय करने में आर्थिक स्थिरीकरण से पहले लिया जाना चाहिए-रोडमैप।

के दो सप्ताह पूरा होने पर एक बयान में आज, नायडू ने कहा कि तालाबंदी का तीसरा सप्ताह, जो बुधवार से शुरू होता है, बाहर निकलने पर निर्णय लेने के लिए महत्वपूर्ण होगा।

उपराष्ट्रपति ने कहा कि वायरस के संक्रमण के प्रसार की सीमा और दर के बारे में डेटा के बाहर निकलने की रणनीति पर असर पड़ेगा। उन्होंने लोगों से अपील की कि 14 अप्रैल को जो भी फैसला हो, उसका पालन करें और उसी भावना के साथ सहयोग करें, जिसे अब तक प्रदर्शित किया गया है, भले ही 14 अप्रैल के बाद भी कष्टों का सामना करना पड़े।

यह भी पढ़ें: कोरोनावायरस LIVE

नायडू ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सरकार आपूर्ति श्रृंखलाओं के सुचारू संचालन और कमजोर वर्गों के लिए पर्याप्त राहत और समर्थन सुनिश्चित करेगी।

उन्होंने कहा कि तब्लीगी जमात मण्डली में पूँजी और उसका पतन, समतल करने के प्रयासों के रूप में हुआ वक्र असर वाले फल थे। उन्होंने इसे एक घृणित विपथन और दूसरों के लिए एक आंख खोलने वाला करार दिया।


यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने की देशव्यापी 21 दिवसीय तालाबंदी की घोषणा, सोशल डिस्टेंसिंग की अपील

“लोगों के स्वास्थ्य पर विचार और हमारी अर्थव्यवस्था के स्थिरीकरण पर बहस के बीच, पूर्ववर्ती बाद में पूर्वता ले लेंगे। नायडू ने कहा कि मेरे विचार में, जबकि अर्थव्यवस्था की चिंताएं किसी और दिन की प्रतीक्षा कर सकती हैं, स्वास्थ्य के लिए, यह संभव नहीं है।

तब्लीगी जमात मण्डली पर, उन्होंने कहा कि इस बैठक से निकलने वाले अधिकांश नए संक्रमित मामलों के साथ उन्होंने वक्र की प्रकृति को बदल दिया है। नायडू ने कहा, “इस मण्डली में भागीदारी और इसके गुणक प्रभाव ने हमारी उम्मीदों को परेशान किया है।”

वीपी ने कहा कि वायरस के खिलाफ लड़ाई की अवधि फिलहाल अनिश्चित हो सकती है लेकिन हम अंत में जीत हासिल करेंगे। “बेहतर कल के लिए थोड़ी देर और कष्ट सहें,” उन्होंने कहा।



[ad_2]

Source link

Leave a Comment