टाइटन कंपनी

टाइटन कंपनी 10% पोस्ट Q4 व्यापार अद्यतन के ऊपरी सर्किट में बंद है

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on telegram
Share on whatsapp

के शेयरबीएसई पर गुरुवार देर रात सौदों में 10 प्रतिशत के ऊपरी सर्किट पर 1,005 रु। यह कंपनी द्वारा मार्च तिमाही (क्यू 4) के लिए राजस्व वृद्धि के साथ-साथ वर्ष (FY20) कहने के बावजूद, COVID-19 के प्रकोप के कारण मार्च में गंभीर व्यवधान के कारण गंभीर रूप से प्रभावित हुआ है।

शाम 03:20 बजे तक; काउंटर पर ट्रेडिंग वॉल्यूम संयुक्त हाथों से बदलते 8.2 मिलियन शेयरों के साथ अधिक-से-दोगुना हो गया। एक्सचेंज डेटा शो, एनएसई और बीएसई पर 199,000 शेयरों के खरीद के आदेश लंबित थे।

प्रबंधन ने कहा कि कंपनी इस संकट का प्रबंधन करने के लिए अपनी रणनीति पर काम कर रही है ताकि सामान्य रिटर्न मिलने तक पर्याप्त तरलता सुनिश्चित करने पर विशेष ध्यान दिया जा सके। इन कोशिशों के समय में कंपनी के लिए लागत एक और प्रमुख फोकस क्षेत्र होगा।

ज्वैलरी डिवीजन के लिए राजस्व, जो कंपनी के बहुमत कारोबार के लिए जिम्मेदार है, ने मार्च में बिक्री में कमी के कारण साल-दर-साल (यो) में 5 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की। जनवरी और फरवरी में राजस्व वृद्धि लगभग 16.5 प्रतिशत YoY रही, टाइटन ने तिमाही अपडेट नोट में कहा।

मुख्य रूप से व्यापार चैनलों में गिरावट के कारण, आईवियर डिवीजन ने भी तिमाही में विकास हासिल करने के लिए संघर्ष किया। मार्च में हुई गड़बड़ी से इस तिमाही में राजस्व में 20 फीसदी की गिरावट आई।

मोतीलाल ओसवाल सिक्योरिटीज ने स्टॉक अपडेट में कहा, “COVID-19 की अगुवाई वाले व्यवधान से विशेष रूप से मॉल में टाइटन ब्रांड की व्यापक उपस्थिति के कारण व्यापार प्रदर्शन पर जोरदार असर पड़ने की उम्मीद थी।”

“लॉकडाउन समाप्त होने के बाद भी, मॉल में फुटफॉल कम होने की संभावना है क्योंकि लोग सामाजिक दूरी बनाए रखना जारी रखते हैं। आगे सड़क पर प्रबंधन की टिप्पणी सुनना दिलचस्प होगा। हम वर्तमान परिदृश्य में इंतजार करना और देखना पसंद करेंगे क्योंकि लॉकडाउन कब उठाया जाएगा, इस पर कोई स्पष्टता नहीं है। ब्रोकरेज फर्म के शेयर पर ural न्यूरल ’रेटिंग है, जिसका लक्ष्य 1,320 रुपये प्रति शेयर है।

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on telegram
Share on whatsapp

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.