कोविद -19: एफएचआरएआई स्वैच्छिक रूप से 45,000 से अधिक होटल के कमरे तक पहुँच प्रदान करता है

Share on facebook
Share on telegram
Share on twitter
Share on whatsapp

[ad_1]

फेडरेशन ऑफ होटल एंड रेस्तरां एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एफएचआरएआई) ने अपने सदस्य होटलों के माध्यम से स्वेच्छा से देश भर के 45,000 से अधिक होटल कमरों तक सरकारी पहुंच की पेशकश की है।

कमरे इनबाउंडाइन पर्यटकों को अलग करने के लिए निर्धारित किए गए हैं, जिन्हें प्रवासन की आवश्यकता हो सकती है, जो पर्यटक देश में यात्रा प्रतिबंध के कारण फंस गए हैं, और डॉक्टर और स्वास्थ्य देखभाल कर्मी।

होटल पाँच सितारा से लेकर स्टैंडअलोन संपत्तियों तक हैं और सरकारी अधिकारियों द्वारा पहचाने गए क्लस्टर क्षेत्रों के आधार पर चुने गए हैं।

“एसोसिएशन ने अपने सदस्य होटल और रेस्तरां को सरकारी अधिकारियों के साथ पूरी तरह से सहयोग करने और कारण का समर्थन करने की अपील की है। आतिथ्य उद्योग इस महामारी के दौरान अग्रिम पंक्ति में रहा है और वायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के प्रयास में सरकार को अपना पूर्ण समर्थन दे रहा है। एफएचआरएआई अपने क्षेत्रीय संघों के माध्यम से भोजन की पेशकश कर रहा है और साथ ही हमारे सदस्य होटल और रेस्तरां के माध्यम से पूरे भारत में स्वेच्छा से कमरे की पेशकश की है, ”श्री गुरबख्श सिंह कोहली, एफएचआरएआई और अध्यक्ष, एचआरएडब्ल्यूआई।

इसके अलावा, होटल एंड रेस्तरां एसोसिएशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया (HRAWI), जो अपने रेस्तरां के सदस्यों के माध्यम से शीर्ष आतिथ्य एसोसिएशन की क्षेत्रीय शाखा है, जरूरतमंदों के लिए सूखे राशन वितरित करने के अलावा भोजन, भोजन के पैकेट और भोजन तैयार करने की सुविधा प्रदान करती रही है। यह विभिन्न गैर सरकारी संगठनों के अलावा राज्य सरकारों और स्थानीय अधिकारियों की साझेदारी में किया जा रहा है। अकेले मुंबई में, HRAWI के सदस्य होटल और रेस्तरां राज्य सरकार और स्थानीय अधिकारियों के साथ मिलकर प्रति दिन 2 लाख भोजन तैयार करने और वितरित करने में सहायता कर रहे हैं।

“पश्चिमी क्षेत्र में, HRAWI ने अपने 5 लाख से अधिक लोगों को भोजन प्रदान करने के लिए अपने कई सदस्य रेस्तरां के रूप में जुटाया है, जिन्हें जरूरत है। उद्योग और इसके खिलाड़ियों ने कोविद -19 महामारी से निपटने के लिए केंद्र, राज्य और स्थानीय अधिकारियों को लोगों का समर्थन करने के लिए अपने दरवाजे और दिल खोल दिए हैं। हमने अपने सदस्यों को सभी एहतियाती उपाय करने और स्वच्छता और स्वच्छता के उच्चतम स्तर को बनाए रखने की सलाह दी है। हम सभी अद्यतन सलाह भी साझा कर रहे हैं जैसा कि स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय से सदस्यों को प्राप्त हुआ है, ”श्री कोहली ने कहा।

HRAWI के होटल और रेस्तरां के सदस्यों में गुजरात, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, गोवा और दीव, दमन और सिलवासा के राज्य शामिल हैं, जो इन राज्यों के छोटे शहरों और कस्बों में प्रभावित लोगों की मदद और सहायता करने के लिए तैयार हैं।



[ad_2]

Source link

Leave a Replay

DON’T MISS OUT ON NEW POSTS

Don’t worry, we don’t spam. Click button for subscribe.