SCR, रेनिगुन्टा से दिल्ली तक 2 पार्सल वैन के साथ दुध दुरंतो स्पेशल चलाता है

Share on facebook
Share on telegram
Share on twitter
Share on whatsapp

[ad_1]

लॉकडाउन के दौरान आवश्यक वस्तुओं की निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित करने के अपने प्रयास में, दक्षिण मध्य रेलवे देश के सभी हिस्सों में आवश्यक वस्तुओं के परिवहन को सुनिश्चित करने के लिए माल और पार्सल दोनों ट्रेनों का संचालन कर रहा है।

ये ट्रेनें तब भी चलाई जाती हैं, जब 14 अप्रैल, 2020 तक पैसेंजर ट्रेन सेवाओं को निलंबित कर दिया गया था।

इस कदम के तहत, दुधु दुरंतो स्पेशल को आज रेनीगुंटा से दिल्ली के लिए 6 दूध के टैंकरों के साथ भेजा गया है, जिसमें प्रत्येक टैंकर में 40,000 लीटर की क्षमता है, एक पार्सल वैन रेनिगेटा और सिकंदराबाद से 23 टन क्षमता के साथ और एक अन्य पार्सल वैन के साथ भरी हुई है। 23 टन क्षमता के साथ गुंटकल से कस्तूरी खरबूजे से लोड किया गया।

आपूर्ति श्रृंखला को अक्षुण्ण रखने के लिए, SCR ने माल और पार्सल गाड़ियों को संचालित करने के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता दी है। प्रतिदिन औसतन 180 मालगाड़ियों का परिचालन किया जा रहा है। इसके अलावा, हाल ही में, 6 टैंकरों के साथ मिल्क स्पेशल को दिल्ली और पार्सल को 5 वीपी के साथ हावड़ा के लिए आवश्यक वस्तुओं के साथ विशेष रूप से ज़ोन द्वारा पहुँचाया गया है।

बिना किसी रोक-टोक के 110 किलोमीटर प्रति घंटे की औसत गति के साथ एक्सप्रेस ट्रेन के साथ दुध दुरंतो स्पेशल को चलाया जा रहा है।

गजानन माल्या, जनरल मंगर, एससीआर ने अधिकारियों को समान प्रतिबद्धता दिखाने और इसी तरह के प्रयास करने के निर्देश दिए हैं जब तक कि वर्तमान स्थिति पूरे देश में स्थिर नहीं हो जाती।

लोड करते समय अत्यंत सावधानी बरती गई है और आवश्यक एहतियाती उपाय जैसे स्वच्छता, शारीरिक गड़बड़ी और कर्मचारियों की स्वच्छता को रोक दिया गया है।



[ad_2]

Source link

Leave a Replay

DON’T MISS OUT ON NEW POSTS

Don’t worry, we don’t spam. Click button for subscribe.