झारखण्ड : रामगढ़ के तालाटांड़ में आपके अधिकार …आपके द्वार कार्यक्रम का हुआ आयोजन

Share on facebook
Share on telegram
Share on twitter
Share on whatsapp

बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद एवं उद्योग सचिव पूजा सिंघल की उपस्थिति में रामगढ़ के लोगों को सरकार की विभिन्न योजनाओं से जोड़ा गया…

झारखण्ड : रामगढ़ के तालाटांड़ पंचायत में आपके अधिकार-आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम में नोडल पदाधिकारी के रूप में सचिव उद्योग पूजा सिंघल के द्वारा भाग लिया गया. इस अवसर पर बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद और उपायुक्त रामगढ़ माधवी मिश्रा तथा जिले के सभी वरीय पदाधिकारी उपस्थित थे. नोडल पदाधिकारी-सह-सचिव पूजा सिंघल के द्वारा जानकारी दी गई कि 16 नवंबर 2021 से चल रहे आपके अधिकार-आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम के तहत रामगढ़ जिले में अब तक 21,900 से ज्यादा आवेदन प्राप्त हुए. प्राप्त हुए आवेदनों में से लगभग 13 हजार आवेदनों का निष्पादन हुआ है, जो कि 58% से अधिक है जो  राज्य में आठवें नंबर पर है.

इस शिविर में लोगों में स्वीकृत तत्काल सर्वजन पेंशन योजना के तहत पूजा सिंघल तथा विधायक अंबा प्रसाद के द्वारा लोगों के बीच में पेंशन वितरण किया गया. 6 माह से ऊपर के बच्चों को अन्नप्राशन कराया गया. मनरेगा जॉब कार्ड वितरण किए गए, कन्यादान योजना अंतर्गत जिनकी विगत 1 वर्ष में शादी हुई है उन्हें कन्यादान योजना के तहत चेक वितरण किया गया. शिविर में पात्र छात्र-छात्राओं को स्वीकृत छात्रवृत्ति का भी वितरण किया गया. अलग-अलग बैंको द्वारा केसीसी का वितरण भी किया गया. साथ ही सोलर लैंप तथा दिव्यांगजनों में व्हीलचेयर का वितरण भी किया गया और सीएमईजीपी तथा प्रधानमंत्री आवास योजना के आवेदन भी प्राप्त किए गए.

नोडल पदाधिकारी-सह-सचिव पूजा सिंघल द्वारा कार्यक्रम में कहा कि माननीय मुख्यमंत्री के परिकल्पना के अनुसार जो भी शिविर लग रहे हैं इन शिविरों में लोग बढ़-चढ़कर भाग लें. अपनी स्वास्थ्य की जांच कराएं. राज्य के सभी व्यस्क कोविड वैक्सीनेश की पहली और दूसरी डोज लें, इन तमाम मुद्दों के मद्देनजर शिविर में उपस्थित लोगों से उनके द्वारा अपील की गई.

Leave a Replay

DON’T MISS OUT ON NEW POSTS

Don’t worry, we don’t spam. Click button for subscribe.