HBO और AMC फॉक्स स्टक इनसाइड के लिए फ्री स्ट्रीम्स दे रहे हैं

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on telegram
Share on whatsapp

एचबीओ और एएमसी घर पर फॉक्स स्टक के लिए नि: शुल्क धाराओं की पेशकश कर रहे हैं

आनन्दित, हर कोई द्वि घातुमान को नई सामग्री की तलाश में! HBO और AMC दोनों अब मुफ्त में स्ट्रीमिंग सामग्री की पेशकश कर रहे हैं। शुक्रवार से, एचबीओ ने लगभग 500 घंटे की प्रोग्रामिंग की पेशकश शुरू कर दी Veep सेवा दा सोपरानोस सेवा छः फुट नीचे– अपने एचबीओ नाउ और एचबीओ गो ऐप के माध्यम से मुफ्त में उपलब्ध। (विशेष रूप से, यह प्रसाद नहीं है गेम ऑफ़ थ्रोन्स।) यह कुछ 20 वार्नर ब्रदर्स फिल्मों की पेशकश भी कर रहा है, जैसे लेगो मूवी 2: द सेकेंड पार्ट तथा पागल बेवकूफ प्यार। (फ्री प्रोग्रामिंग की पूरी लिस्ट है यहाँ।) इस कदम का उद्देश्य लोगों को देखने के लिए कुछ देना है, जबकि वे घर पर रहने के दौरान आदेशों के तहत हैं कोरोनावायरस महामारी

इसी तरह, एएमसी नेटवर्क ने शुक्रवार को एक अभियान की घोषणा की, जिससे दर्शकों को पहली छमाही देखने की अनुमति मिली द वाकिंग डेड1 मई तक एएमसी वेबसाइट पर मुफ्त में 10 वां सीजन। यह बीबीसी अमेरिका के वृत्तचित्रों की एक श्रृंखला बना रहा है, जो देखने के लिए मुफ्त है, साथ ही साथ आईएफसी श्रृंखला भी है। बाबुल के टुकड़े तथा बैरोनेस वॉन स्केच शो। (पूरा लाइनअप देखें यहाँ।) “हम अपनी प्रतिभा के साथ जुड़ना चाहते हैं और इस क्षण का सबसे अच्छा तरीके से जवाब देना चाहते हैं कि मनोरंजन कंपनियां – जो लोगों का मनोरंजन कर सकती हैं,” एएमसी नेटवर्क्स एंटरटेनमेंट ग्रुप के प्रमुख, सारा बार्नेट, एक बयान में कहा। “हम अपनी महान सामग्री को ऐसे समय में और अधिक दर्शकों को उपलब्ध कराना चाहते थे जब हम सभी शानदार चीजों को देखना चाहते हैं।”

एसएक्सएसडब्लू फिल्म फेस्टिवल का प्रमुख हिस्सा अमेजन है

जैसा कि आपने देखा होगा, दक्षिण पश्चिम द्वारा दक्षिण इस वर्ष ऐसा नहीं हुआ। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसके त्योहार लाइनअप के लिए बनाई गई फिल्मों को नहीं देख पाएंगे। पिछले सप्ताह, वीरांगना घोषणा की कि कंपनी वार्षिक ऑस्टिन त्यौहार के साथ काम कर रही है ताकि मूल रूप से इस साल की घटना में खेलने के लिए फिल्मों को स्ट्रीम किया जा सके, जो कोरोनवायरस के कारण रद्द कर दिया गया था। आयोजकों ने अभी तक एक तारीख की घोषणा नहीं की है, लेकिन एक बार ऑनलाइन फिल्म महोत्सव शुरू होने के बाद, फिल्म निर्माता जो अपनी फिल्मों का चुनाव करते हैं, उन्हें 10 दिनों के लिए मुफ्त में अमेज़ॅन प्राइम पर देने की पेशकश की जाएगी, ताकि उन लोगों को भी जो प्रधानमंत्री सदस्य नहीं हैं उन्हें देख सकेंगे। उन फिल्म निर्माताओं को उनकी फिल्म के लिए स्क्रीनिंग शुल्क भी मिलेगा। एसएक्सएसडब्लू के प्रमुख जेनेट पियर्सन ने एक बयान में कहा, “जब अमेज़न इंडिया ने एक ऑनलाइन फिल्म फेस्टिवल की मेजबानी करने की पेशकश की, तो हमें खुशी हुई और अपने दर्शकों को अपने फिल्म निर्माताओं से जुड़ने का मौका मिला।” “हम फिल्म समुदाय के अनुकूलन क्षमता और लचीलापन से प्रेरित हैं क्योंकि यह इस अभूतपूर्व संकट में रचनात्मक समाधान खोजता है।”

जे-जेड और मीक मिल के संगठन जेलों को दान कर रहे हैं

द रिफॉर्म एलायंस, आपराधिक न्याय संगठन जे-जेड और मीक मिल द्वारा cofounded, सप्ताहांत पर घोषणा की कि यह अमेरिका भर में जेलों और जेलों में 100,000 सर्जिकल मास्क भेज रहा है। कोविद -19 पोज़ ए जोखिम बढ़ गया कैदियों और सुधारक सुविधा कार्यकर्ताओं और मास्क का उद्देश्य उन्हें प्रकोप को रोकने में मदद करना है। संगठन के अनुसार, 40,000 मुखौटे टेनेसी डिपार्टमेंट ऑफ करेक्शंस में जाएंगे, 5,000 परचमैन के मिसिसिपी स्टेट पेनिटेंटररी में जाएंगे, 50,000 न्यूयॉर्क शहर के रिकर्स आइलैंड जेल में जाएंगे, और अतिरिक्त 2,500 रिकर्स मेडिकल सुविधा पर जाएंगे। । “यह एक बहुत ही कमजोर आबादी है, सुधार के मुख्य वकालत अधिकारी, जेसिका जैक्सन, सीबीएस न्यूज को बताया। “हम वास्तव में और बाहर आने वाले लोगों की संख्या के बारे में चिंतित हैं [facilities]तथ्य यह है कि वहाँ रहने वाले लोग इस महामारी के दौरान बत्तख बैठे हो सकते हैं। ”


अधिक महान WIRED कहानियां

Source link

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on telegram
Share on whatsapp

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Related Posts