यूपी में मेडिकल स्टाफ का आरोप : मास्क और सेनेटाइजर मांगने पर हाथ-पैर तुड़वाने की धमकी, प्रियंका गांधी ने Video शेयर किया

Share on facebook
Share on telegram
Share on twitter
Share on whatsapp

[ad_1]

यूपी में मेडिकल स्टाफ का आरोप : मास्क और सेनेटाइजर मांगने पर हाथ-पैर तुड़वाने की धमकी, प्रियंका गांधी ने Video शेयर किया

बांदा में मेडिकल स्टाफ ने सैलरी काटे जाने का आरोप भी लगाया है.

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के बांदा राजकीय मेडिकल कॉलेज में आउटसोर्सिंग पर तैनात मेडिकल स्टाफ के काम पर तैनात छात्रा का वीडियो शेयर किया है. छात्रा कोरोनावायरस के इलाज के लिए बने आइसोलेशन सेंटर में तैनात है. उसका कहना है कि उसने कहा कि अस्पताल प्रशासन ने सेनेटाइजर और मॉस्क की मांग करने पर उनको टर्मिनेट कर दिया गया है. छात्रा का आरोप है कि उन लोगों की सैलरी भी बिना बताए काट दी गई है. छात्रा ने यह भी आरोप लगाया कि उन लोगों से कहा गया,’यहां से चले जाओ नहीं तो हाथ पैर तुड़वाया दूंगा… योगी जी का आदेश आया है आप लोगों को निकालने का’… प्रियंका गांधी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि  इस समय हमारे मेडिकल स्टाफ को सबसे ज्यादा सहयोग करने की जरूरत है. वे जीवनदाता हैं और योद्धा की तरह मैदान में हैं. बांदा में नर्सों और मेडिकल स्टाफ को उनकी निजी सुरक्षा के उपकरण न देकर और उनके वेतन काट करके बहुत बड़ा अन्याय किया जा रहा है. प्रियंका ने कहा, ‘यूपी सरकार से मैं अपील करती हूँ कि ये समय इन योद्धाओं के साथ अन्याय करने का नहीं है बल्कि उनकी बात सुनने का है’.

आपको बता दें कि सुरक्षा किट को लेकर कई जगहों पर डॉक्टर, नर्स और मेडिकल स्टाफ मांग कर रहे हैं हर ओर इनकी कमी की बातें सामने आ रही हैं.

डॉक्टरों का कहना है कि जो मास्क दिए जा रहे हैं कि उनसे साधारण वायरस भी रोका नहीं जा सकता है. इस तरह की मांग दिल्ली स्थित एम्स के डॉक्टर भी कर रहे हैं. कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच अस्पतालो में तैनात स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा के लेकर बड़ा सवाल उठ रहा है. 



[ad_2]

Source link

Leave a Replay

DON’T MISS OUT ON NEW POSTS

Don’t worry, we don’t spam. Click button for subscribe.