मध्य प्रदेश के सीनियर IAS अधिकारी भी आए कोरोनावायरस की चपेट में

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on telegram
Share on whatsapp

[ad_1]

मध्य प्रदेश के सीनियर IAS अधिकारी भी आए कोरोनावायरस की चपेट में

डॉक्टरों ने कुमार के दफ्तर में मौजूद अन्य लोगों को सेल्फ आइसोलेट होने की सलाह दी है

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना का प्रकोप बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. इस खतरनाक वायरस की चपेट में मध्य प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग के निदेशक जे विजय कुमार भी आ गए हैं. स्वास्थ्य सचिव पल्लवी जैन गोहिल ने इस बात की जानकारी दी है कि जे विजय कुमार की कोरोनावायरस संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कुमार हेल्थ कॉरपोरेशन के मैनेजिंग डायरेक्टर और एमपी आयुष्मान निरामयम सोसाइटी के सीईओ भी हैं. जानकारी के मुताबिक कुमार ने विभाग के लोगों के साथ हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर पर अध्ययन के लिए दक्षिण अफ्रीका का दौरा किया था. 

मंगलवार को कुमार को बुखार को जुकाम की शिकायत हुई जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया. इसके बाद उनका टेस्ट किया गया. डॉक्टरों ने कुमार के दफ्तर में मौजूद अन्य लोगों को सेल्फ आइसोलेट होने की सलाह दी है. साथ ही इन लोगों की भी जांच की जाएगी. 

बता दें कि गुरुवार को मध्य प्रदेश में 25 मरीजों में कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. प्रदेश में अब तक कुल 111 लोगों में कोविड-19 की पुष्टि हुई है. संक्रमित लोगों में 107 मरीज मध्य प्रदेश के हैं और चार तबलीगी जमात से जुड़े लोग हैं, जिनमें से तीन विदेश के हैं और एक ओडिशा का रहने वाला है. ये चारों लोग दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए थे. मध्य प्रदेश में कोविड-19 से अभी तक आठ लोगों की मौत हुई है। इनमें से पांच की मौत इंदौर में हुई है, जबकि उज्जैन में दो और खरगोन जिले में एक व्यक्ति की मौत हुई है. 

[ad_2]

Source link

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on telegram
Share on whatsapp

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Related Posts